बोकारो में महिला को जिंदा जलाया : गंभीर हालत में महिला बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai mahila ko jinda jalaya bokaro mai mahila ko jinda jalaya

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोड़ा में जमीन विवाद में कुछ लोगों ने एक महिला को जिंदा जलाया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद लोगों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल लाया लेकिन सदर अस्पताल में बर्नयूनिट की कोई व्यवस्था नहीं होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बीजीएच रेफर कर दिया गया है.


बताया जा रहा है कि आज दोपहर बांसगोड़ा स्थित आवास में अमीषा परवीन नामक महिला घर पर नहीं थी. उनके घर के तीन सदस्य मौजूद थे. तभी आसपास के 15 से 20 की संख्या में महिला व पुरुषों ने उसके घर में जाकर काफी तोड़फोड़ की. इसके बाद अमीषा परवीन पहुंची तो उन लोगों ने अमीषा परवीन के ऊपर तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया. मौके पर मौजूद अमीषा परवीन के पुत्र मुजाब अली ने आग में जलता देख अपनी मां को बचाने की कोशिश किया. जिसमें उसके हाथ भी झुलस गया. घटना के बाद लोगों ने उसे सदर अस्पताल ले जाया लेकिन सदर अस्पताल में बर्न यूनिट की व्यवस्था नहीं होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है.


घटना के बारे में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि महिला80से90फीसदी जल चुकी है. उसे बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है. वही घायल महिला अमीषा प्रवीण के पुत्र मुजाब अली ने बताया कि घर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसे बार-बार कुछ लोगों के द्वारा खाली कराए जाने को दबाव दिया जा रहा था और आज अचानक15से20की संख्या में लोग घर पर धावा बोल दिए. पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है.


Copy