भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने किया नामांकन : कहा, कार्यकर्ताओं का उत्साह व मनोबल देख लग रहा हमारी जीत निश्चित

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa pratyashi sanjay seth ne kiya namakan bhajpa pratyashi sanjay seth ne kiya namakan

रांची : एनडीए प्रत्याशी सह सांसद संजय सेठ ने रांची समाहरणालय में गुरुवार को नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी,आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो,नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, भाजपा सांसद दीपक प्रकाश उपस्थित रहे.

नामांकन से पूर्व रांची के ऐतिहासिक मोरहाबादी मैदान में जनसभा हुई. आगामी चुनाव को लेकर जनसभा में मंच से कई बड़े नेताओं ने लोगों को संबोधित किया. मंच से अपने संबोधन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मुझे कोई संदेह नहीं है कि प्रत्याशी संजय सेठ की पिछली बार की तुलना में इस बार भारी बहुमत से जीत होगी. इंडिया गठबंधन कहीं से नहीं है. उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां धीरज साहू परकरण ने पूरे देश भर के भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड तोड़ा है.

वहीं आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि बिना दूल्हे का बारात सजने चले हैं. अभी तक इन्हें यह नहीं पता है कि मोदी के विरोध में कौन से चेहरे होंगे. इनका नेता कौन होगा, यह अभी तक नहीं सुन पाए हैं. वहीं उन्होंने रांची लोकसभा संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी के संदर्भ में कहा कि कहीं से संजय सेठ की तुलना में वह नहीं है. तुलना में अगर कोई है तो राजधानी रांची का42डिग्री का तापमान है, काफी है

नामांकन के बाद सांसद संजय सेठ ने कशिश न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह और मनोबल देखकर यह लग रहा है कि हमारी जीत निश्चित है. वहीं उन्होंने कहा कि अभी रांची लोकसभा संसदीय क्षेत्र के लिए कई ऐसे कार्य करने बाकी है. कई कार्य हुए हैं. लेकिन अभी बहुत सारे काम करने हैं. वहीं सुदेश महतो ने भी कशिश न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि इस बार तेरह फूल और एक फल झारखंड से जीतकर एनडीए की झोली में जाएगा.


Copy