बड़ी सफलता : पुलिस ने चोरी के आभूषण के साथ 4 आरोपियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां पुलिस ने जिले से चोरी की गई ज्वेलरी को बिहार के सीवान से बरामद कर मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने करीब डेढ़ किलो चांदी एवं सोने के आभूषण जब्त कर लिया है.


बताया जा रहा है कि बोकारो के विभिन्न थाना क्षेत्र में आए दिन हो रहे घरों में चोरी से पुलिस प्रशासन काफी परेशान थी. इसको लेकर बोकारो एसपी के आदेश पर पुलिस बल की गठित विशेष टीम ने चोरी के मामलों का उद्भेदन के लिए दिन-रात काम कर रही थी. पुलिस ने लाखों रुपए की ज्वेलरी के साथ खरीद-बिक्री करने वाले 4 आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

मामले में मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि चोरों के द्वारा चोरी की गई सोने एवं चांदी की ज्वेलरी को झारखंड से ले जाकर बिहार के सीवान में बेच कर खपाया करते थे. पकड़े गए चोरों की निशान देही पर चोरी की सामान बरामद करने के लिए झारखंड पुलिस की एक टीम बिहार के सिवान में जाकर ज्वेलरी शॉप में छापेमारी कर अधिकतर चोरी की गई आभूषण को बरामद कर लिया है. वहीं डीएसपी ने बताया कि बल्लू राम उर्फ भाटिया एक पेशेवर चोर है जो बोकारो जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में करीब 10 केस दर्ज है. हाल के दिनों में चंद्रपुरा थाना क्षेत्र में भी इसके नाम से केस दर्ज की गई हैं. करीब डेढ़ किलो चांदी तथा सोने के ज्वेलरी बरामद की गई है.


Copy