बड़ी सफलता : गुमला पुलिस ने हथियार के साथ 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

गुमला : खबर गुमला की जहां पुलिस ने 2 देसी कट्टा के साथ 1 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा. एक अन्य अपराधी खुद पुलिस की चंगुल में फंस गया.

मामले में एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ने गुमला थाना में प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो अपराधी हथियार के साथ शहर में घूम रहे हैं. इसी सूचना पर पुलिस टावर चौक के पास बजाज पल्सर बाइक से जा रहे दो अपराधियों को रोका लेकिन दोनों भागने में सफल रहा. इसी क्रम में उनके कंधे से एक थैला पुलिस के हाथ लग गया. इसमें दो देसी कट्टा और मोबाइल मिला. इस आधार पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की. इसी क्रम में बाईपास सड़क के पास भाग रहे अपराधी रिजवान को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा. वहीं उसका साथी संजय उरांव भागने में सफल रहा. गिरफ्तार रिजवान ने बताया कि बाइक संजय के भाई विजय उरांव का है और वह भी घटना में शामिल है. कुछ देर बाद बाइक का मालिक विजय उरांव खुद थाना पहुंचा कर बाइक चोरी होने का मनगढ़ंत कहानी बनाने कर आवेदन देने का प्रयास किया. इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार रिजवान और फरार अपराधी संजय उरांव का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी दल में थाना प्रभारी के अलावा पुलिस जवान शामिल थे.


Copy