अपराधियों का आतंक : महिला को चाकू से वारकर की हत्या और बेटे भी घायल, घटना के बाद लाखों रुपये मूल्य का सामान लेकर फरार

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ka  aatank aparadhiyo ka  aatank

रामगढ़:बड़ी खबररामगढ़ की जहां आज अहले सुबह सीमावर्ती क्षेत्र हजारीबाग जिले के ऊरीमारी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने महिला को चाकू से मारकर हत्या कर दी और घटना के दौरान बेटे भी घायल हो गया. अपराधियों ने घटना के बादलाखों रुपये मूल्य का सामान लूटकर भागा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घायल युवक को अस्पताल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि ऊरीमारी थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट कॉलोनी में आज सुबह 3 बजे अपराधियों ने यशोदा नामक महिला को चाकू से वार कर हत्या कर दी और घटना में बेटे राहुल कुमार भी घायल हो गया है. अपराधियों ने घटना के बाद घर पर शादी का रखा जेवरात सहित नकद रुपये लेकर फरार हो गया.

घायल राहुल कुमार ने बताया कि पूर्व में भी 15 वर्ष पहले एक सीटन करमाली नामक युवक द्वारा उनके भाई की हत्या की गई और कल राहुल कुमार जब जन्मदिन मना रहा था. उस दौरान घर पर छुपे घात लगाए सीटन करमाली ने सुबह तीन बजे उनकी मां यशोदा देवी की हत्या कर दी और राहुल कुमार को पिस्तौल भिड़ाकर चाकू मारकर घायल कर दिया. लाखों का सामान लेकर चंपत हो गया. यशोदा देवी सीसीएल उरीमारी वर्कशॉप में कार्यरत थी और दो मई को बेटे राहुल कुमार की शादी थी. लेकिन इस घटना के बाद इलाके में शोक की लहर और सनसनी फ़ैल गई. घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा उरीमारी चेक पोस्ट को जाम किया गया. मौके पर उरीमारी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.


Copy