मनीष कश्यप BJP में शामिल : बोली मां - PM मोदी को सौंप दिया बेटा, यूट्यूबर ने बतायी भाजपा ज्वाइन करने की असली वजह

Edited By:  |
 YouTuber Manish Kashyap joins BJP  YouTuber Manish Kashyap joins BJP

Manish Kashyap in BJP : लोकसभा चुनाव के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं। गुरुवार को वे अपनी मां के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचे और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और संजय मयूख की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मनीष कश्यप ने अपनी मां के साथ पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

मनीष कश्यप BJP में शामिल

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद मनीष कश्यप कश्यप (Manish Kashyap) ने कहा कि वे कभी भी बीजेपी के खिलाफ नहीं थे। उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की फैमिली को सबसे करप्ट परिवार बताया और कहा कि उनकी लड़ाई लालू परिवार के खिलाफ थी, है और आगे भी जारी रहेगी।

भाजपा ज्वाइन करने की बतायी असली वजह

मनीष कश्यप कश्यप (Manish Kashyap) ने ये भी आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव जब सत्ता में थे तो उन्होंने मुझे जेल में डलवा दिया था, तब उनकी मां ने काफी संघर्ष किया। जब वे जेल में थे तब सांसद मनोज तिवारी, विनोद तावड़े, सुशील मोदी समेत बीजेपी के कई नेताों ने उनका साथ दिया था लिहाजा जब मनोज तिवारी ने उनकी मां के सामने मनीष कश्यप को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया तो उनकी मां ने इनकार नहीं किया।

बोली मां - PM मोदी को सौंप दिया बेटा

बताया जा रहा है कि यूट्यूबर मनीष कश्यप कश्यप (Manish Kashyap) बुधवार की शाम में ही मनोज तिवारी के साथ दिल्ली पहुंचे और आज बीजेपी में शामिल हो गये। वहीं, बेटे मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने पर उनकी मां ने कहा कि वे पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं। मनीष कश्यप ने कहा कि उनकी मां ने कहा है कि वे उन्हें नरेन्द्र मोदी के हाथों में सौंप रही हैं, जाओ उनके नेतृत्व में देश को मजबूत करो।

नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

मनीष कष्यप ने कहा कि बिहार को मजबूत करना है। भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा। इसके साथ ही उन्होंने ये भी ऐलान कर दिया है कि अब ने बीजेपी में शामिल होने के बाद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वहीं, इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष कश्यप जैसा व्यक्ति, जो जनता के सरोकार को उठाता है, वो बीजेपी के साथ है। मैं मनीष कश्यप को जानता हूं, वे गरीबों का भला चाहते हैं और गरीबों का भला करने के लिए वे पीएम मोदी के साथ जुड़े हैं। हम उनका बहुत ख्याल रखेंगे और सम्मान करेंगे। जल्द ही उनकी भूमिका तय की जाएगी।

गौरतलब है कि सन ऑफ बिहार मनीष कश्यप ने पश्चिमी चंपारण सीट पर चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया था। वे निर्दलीय ही चुनाव में उतरना चाह रहे थे लेकिन उससे पहले ही बड़ा फैसला लेते हुए बीजेपी में शामिल हो गये हैं।


Copy