एक लाख का इनामी ढेर : उत्तर प्रदेश के CM योगी की पुलिस ने कुख्यात अपराधी को एनकाउंटर में मार गिराया..

Edited By:  |
yogis police killed reward of ona lakh in an encounter.. yogis police killed reward of ona lakh in an encounter..

Desk:- बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के नोयडा से है..यहां योगी की पुलिस ने एक लाख के इनामी को एनकाउंटर में मार गिराया है.यह एनकाउंटर नोएडा के बिसरख में हुई है.सुनील राठी गैंग के शार्प शूटर कपिल बसी इस एनकाउंटर में मारा गया है.उसपर विभिन्न थानों में 35 से ज्यादा केस दर्ज थे.

मिली जानकारी के अऩुसार एसटीएफ को एक लाख के इनामी कुख्यात बदमाश कुलदीप बसी के नोयडा में होने की सूचना मिली,जिसके बाद कार्रवाई हुई है.एसटीएफ एक एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि गुप् सूचना के आधार पर बिसरख पुलिस और एसटीएफ ने घेराबंदी की। पुस्ता के पास मोटरसाइकिल पर जाते हुए जब उसे रोका गया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार हो गया। उसकी अवैध पिस्टल और मोटरसाइकिल कब्जे में ली गई है।

बताते चलें कि मुठभेड़ में मारा गया कपिल बसी बसी थाना खेकड़ा बाग़पत का रहने वाला है। इस पर दोहरे हत्या के आरोप में बागपत पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था.इसके साथ ही इस पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट जैसे गंभीर घटनाओं के 35 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदोड़ा का शार्प शूटर रहा है। बाद में ये सुनील राठी गैंग से जुड़ गया था।


Copy