ELECTION POLITICS : आचार्य प्रमोद कृष्णम ने PM मोदी से की मुलाकात ,तो कांग्रेस ने कर दी बड़ी कार्रवाई..

Edited By:  |
When Acharya Pramod Krishnam met PM Modi, Congress took big action. When Acharya Pramod Krishnam met PM Modi, Congress took big action.

KASHISH NEWS DESK:-राममंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में कांग्रेस के बड़े नेताओं के शामिल नहीं होने के फैसले का खुलेआम विरोध करने वाले पार्टी के प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है.कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

इस संबंध में कांग्रेस की तरफ से जानकारी दी गई है कि आचार्य प्रमोद कृष्ण पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी कर रहे थे.उनके इस अनुशासनहीनता के खिलाफ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी से निकालने का प्रस्ताव दिया था।इस प्रस्ताव पर मुहर लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से पार्टी से छह साल के लिए बाहर कर दिया।

बताते चलें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समय से ही अपनी ही पार्टी कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी थी.राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के कांग्रेस के फैसले की भी प्रमोद कृष्णम ने आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि राम मंदिर के निर्माण को रोकने के लिए काफी कोशिशें भी हुई थीं। उन्होंने यहां तक कहा था कि कांग्रेस में कुछ बड़े नेता ऐसे हैं, जिन्हें हिंदू शब्द से ही नफरत है। उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेसी नेताओं को राम मंदिर ही नहीं, भगवान से भी नफरत है।इसे बाद हाल ही में प्रमोद कृष्णम ने इंडिया गठबंधन पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा था और पीएम मोदी से मुलाकात की थी.इस मुलाकात के बाद प्रमोद ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की थी। प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि उन्होंने महसूस होता है कि पीएम के ऊपर कोई दैवीय कृपा है।


Copy