रफ्तार का क़हर : बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत, घर में मची चीख-पुकार

Edited By:  |
Reported By:
Two real brothers died after being hit by an uncontrolled truck in Supaul. Two real brothers died after being hit by an uncontrolled truck in Supaul.

SUPAUL :सुपौल में भीषण रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां भपटियाही थाना क्षेत्र में NH-57 पर पिपराखुर्द के पास तेज रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पिकअप समेत 5 लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गयी है जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए हैं।

सुपौल में रफ्तार का क़हर

वहीं, ट्रक समेत चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कानून कार्रवाई में जुट गयी है। मृतक की पहचान सुपौल के पिपराखुर्द वार्ड 5 निवासी मिश्रीलाल मंडल के बड़े बेटे 13 वर्षीय सुमन कुमार और दूसरा बेटा 12 वर्षीय पवन कुमार के रूप हुई है।

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि गांव के ही प्रकाश मंडल के बेटे की शादी रविवार को थी। बारात निकलने से पहले घरवाले दूल्हे को लेकर गांव के मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए निकले थे, जिसके पीछे डीजे गाड़ी निकली और डीजे की धुन पर बच्चे डांस कर मंदिर की तरफ गए और फिर वापस एनएच 57 क्रॉस करने के लिए डीजे गाड़ी के पीछे बच्चे सड़क किनारे खड़े थे कि इसी बीच भपटियाही से फारबिसगंज की तरफ जा रहे ट्रक ने डीजे गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसके बाद पास में खड़े बच्चे उसकी चपेट में आ गये।

घर में मची चीख-पुकार

इसमें 13 साल के सुमन कुमार की मौत हो गयी जबकि उसके छोटे भाई 12 साल के पवन कुमार की मौत दरभंगा के डीएमसीएच में हो गई जबकि तीन अन्य जख़्मी हो गए हैं। जख़्मी लड़कों में गौतम कुमार भी शामिल हैं। इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर मो. नबी जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का निवासी है, उसकी माने तो वह दिल्ली से जोगबनी जा रहा था।

इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया और ट्रक चालक मो. नबी की जमकर धुनाई कर दी। जख़्मी ट्रक ड्राइवर का सुपौल सदर अस्पताल में इलाज जारी है। दूसरी तरफ मौत की ख़बर सुनते ही परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है। दोनों सोहदर भाइयों की मौत पर मां-बाप के आंसू थम नहीं रहे हैं।


Copy