मासूम से रेप के बाद हत्या : बोकारो में आदिवासी बच्ची से दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या

Edited By:  |
Reported By:
Tribal girl raped and murdered by slitting her throat in Bokaro Tribal girl raped and murdered by slitting her throat in Bokaro

बोकारो में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. पेटरवार थाना इलाके में करीब 8 साल की आदिवासी बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने बच्ची की हत्या के बाद शव को घर से महज कुछ ही दूरी पर सुनसान झाड़ियों में छुपा दिया. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि बच्ची से रेप के बाद हत्या की गई है. पोस्टमार्टम में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्यी की बात सामने आई है.

परिजनों ने बताया कि बच्ची दादी के मायके शादी समारोह में शामिल होने आई थी. कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौटने की तैयारी कर रहे थे. एकाएक बच्ची गायब हो गई. जिसके बाद काफी खोजबीन की गई, पर उसका कोई पता नहीं चल सका. सुबह खून से लथपथ शव घर के बगल सुनसान झाड़ियों में मिलने की सूचना मिली. मामले की जानकारी मिलते ही पेटरवार थाना से पुलिस की टीम पहुंची और जांच में जुट गई. घटना स्थल पर पहुंचे बेरमो एसडीपीओ विशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की संभावना के बाद हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. पोस्टमार्टम के लिये तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. पुलिस घटना की बिंदुओं पर जांच कर रही है.


Copy