लोकसभा चुनाव के बीच STF की बड़ी कार्रवाई : AK-47 असॉल्ट राइफल के साथ तीन गिरफ्तार, 3 लाख के इनामी छोटू राणा गैंग से जुड़े हैं तार

Edited By:  |
Reported By:
 Three criminals arrested with AK-47 in Muzaffarpur  Three criminals arrested with AK-47 in Muzaffarpur

MUZAFFARPUR :लोकसभा चुनाव के बीच मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है कि बिहार एसटीएफ की टीम और मुजफ्फरपुर की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एके-47 बरामद किया गया है। इसके साथ पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एके-47 एसाल्ट रायफल, 5 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल बरामद किया गया है।

सभी अपराधी को अलग-अलग ठिकानों से दबोचा गया है। ये शातिर अपराधी बिहार में एके-47 सप्लाई करने को लेकर एक बड़ा सिंडिकेट तैयार कर रहे थे। यहां तक पुलिस से बचने के लिए यह गैंग हथियार को अलग-अलग पार्ट में करके ट्रेन और अन्य सवारी से हथियार लाकर सप्लाई किया करते थे, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

वहीं, इस मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया रेलवे स्टेशन के बाहर प्रतिबंधित हथियार AK-47 एसाल्ट रायफल के बट के साथ विकास कुमार, देवमणि राय, सत्यम कुमार की गिरफ्तारी हुई है। यह गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर फकुली और वैशाली के अंजानपीर इलाके से हुई है, जिसका एक बड़े सिंडिकेट से तार जुड़ा हुए हैं।

ये लोग छोटू राणा गैंग के लिए काम करते हैं। एके-47 से बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है। हालांकि, पकड़े गए अपराधियों का कोई आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया है। पुलिस कांड दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Copy