Bihar News : रेलकर्मी हत्याकांड मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, नौकरानी ने ही सहयोगियों के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
 Three criminals arrested in railway worker murder case  Three criminals arrested in railway worker murder case

GAYA :गया के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर कॉलोनी निवासी रेलकर्मी संजय कुमार हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने घटना में शामिल 3 अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. घर की नौकरानी ने ही अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था.

इस संबंध में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विगत 28 अप्रैल को इंस्पेक्टर कॉलोनी में रहने वाले रेलकर्मी संजय कुमार के पुत्र द्वारा यह सूचना दी गई थी कि उनके पिता का मोबाइल 26 अप्रैल से बंद है, जिसके बाद उनके आवास पर जाकर पुलिस ने छानबीन की. जहां उनका शव पाया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया, जिसके बाद इस घटना में शामिल 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें मुरली हिल मोहल्ला की रहने वाली रानी कुमारी, उसके पति सोनू कुमार उर्फ जाकिर अली और संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि इस घटना को घर की नौकरानी द्वारा उक्त दोनों लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया गया था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में उक्त तीनों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं, उन्होंने बताया कि मृतक के आवास पर आलमारी में रखें नगदी और जेवरात की भी चोरी हुई है लेकिन कितने की चोरी हुई है, इसकी अभी जानकारी परिजनों द्वारा नहीं दी गई है. परिजनों द्वारा सूचना देने के बाद ही उक्त जानकारी मिल पाएगी.


Copy