पिट गया मजनू : रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी..तभी ग्रामीणों ने पकड़कर प्रेम का भूत उतार दिया..

Edited By:  |
Reported By:
The lover who came to meet his girlfriend in the dark of night was caught and beaten The lover who came to meet his girlfriend in the dark of night was caught and beaten

GOPALGANJ:- खबर गोपालगंज से है,यहां रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी गई ..उस कई घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया और फिर सुबह में चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया.


अब इस प्रेम प्रसंग और प्रेमी को बंधक बनाकर पिटाई करने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है क्योंकि इससे संबंधित एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यह मामला गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव से जुड़ा हुआ है. वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से प्रेमी को गांव के लोगों ने हाथ- पैर बांधकर बंधक बना रखा है और उसकी पिटाई की जा रही है. पूरी रात पिटाई करने के बाद सुबह होने पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को छोड़ दिया.


स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था. आधी रात को गांव के लोग जब सो जाते थे, तब वह प्रेमिका से मिलने के लिए चोरी छिपे उसके घर या एकांत जगह पर चला जाता था.इसकी भनक गांव के कुछ लोगों को लग गई थी और वे मौके की तलाश में थे.यही वजह है कि इस बार ग्रामीणों ने प्रेमी को अपनी प्रेमिका के घर घुसते हुए देख लिया और फिर उसे पकड़ कर बंधक बना लिया.


वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची. एसडीपीओ प्रांजल का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर वेलोग जांच कर रहे हैं. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है और अभी तक किसी भी पक्ष से शिकायत या आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलता है तो पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.



Copy