'अनंत सिंह हमारे साथ थे तो अपराधी और उनके साथ संत' : तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर तंज, गोधरा कांड पर PM से पूछे तीखे सवाल

Edited By:  |
Reported By:
Tejashwi Yadav took a jibe at the government after Anant Singh came out of jail. Tejashwi Yadav took a jibe at the government after Anant Singh came out of jail.

DARBHANGA :बिहार के बाहुबली और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह रविवार को पैरोल पर जेल से बाहर आ गये। उनके बाहर आते ही बिहार का सियासी पारा तेजी से उफान मारने लगा है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह के जेल से बाहर आने पर NDA सरकार पर तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि जब तक अनंत सिंह हमारे साथ थे, तब तक वे अपराधी थे। अब अनंत सिंह जनता दल यूनाइटेड में चले गए हैं तो संत हो गए हैं। वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दरभंगा चुनावी जनसभा के दौरान गोधरा कांड पर रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव पर किए गए कटाक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि गोधरा कांड में अटल बिहारी वाजपेयी जी ने किस पर गुस्सा निकाला था। अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि राजधर्म का पालन करो।

वहीं, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कम से कम प्रधानमंत्री जी हमारी बात नहीं तो अटल बिहारी वाजपेयी जी की बात को मान लीजिए। वहीं, कल प्रधानमंत्री ने राज मैदान से कहा था कि एक-एक वोट मोदी को दो। जिस पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि कर्नाटक में जाकर ब/लात्कारी, जिसने 3 हजार लोगों का शोषण किया था। वहां भी उनके समर्थन में यही बोले थे।

बता दे कि राज्य सरकार के गृह मंत्रालय के मुताबिक अनंत सिंह अपनी पुश्तैनी जमीन जायदाद के बंटवारे के लिए जेल से बाहर आए हैं। अनंत सिंह के बाहर आने से मुंगेर का सियासी पारा गरमा गया है। मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को होने वाले मतदान से पहले अनंत सिंह का जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है।


Copy