'हार के डर से हताश और बेचैन है बीजेपी' : सम्राट चौधरी के बयान पर भड़के तेजस्वी, कहा : 14 में आए थे और 24 में जा रहे हैं

Edited By:  |
 Tejashwi got angry on Samrat Chaudhary's statement  Tejashwi got angry on Samrat Chaudhary's statement

PATNA :बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पटना लौटे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया ने जब सवाल किया कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आपकी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि आरजेडी गुंडों की पार्टी है, सबको ठंडा कर देंगे। इस सवाल के जवाब में तेजस्वी ने तीखा प्रहार किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि इनकी भाषा की मर्यादा कितनी गिरती जा रही है। यह सब हारने की वजह से बेचैन हैं। बौखलाहट में हैं। जान रहे हैं कि जहां भी जा रहे हैं, उनकी सभा में भीड़ भी नहीं हो रही हैं लिहाजा इस बात का दर्द है। इन्हें कोई सुनने नहीं आ रहा है। ये चुनाव हार रहे हैं।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि अखिलेश प्रसाद सिंह ठीक कह रहे हैं कि ये 14 में आए थे और 24 में जा रहे हैं। वहीं, उन्होंने परिवारवाद को लेकर कहा कि मोदी जी लिखकर दे दे कि किसी बाल बच्चे वाले को टिकट नहीं देंगे और न ऐसी पार्टियों से गठबंधन करेंगे, जिसकी पीढ़ियां चलती आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आजकल चुनाव प्रचार के लिए नहीं निकल रहे हैं। हम ऐसा पहली बार देख रहे हैं कि चुनाव के वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घर में कैद हैं।

वहीं, आरजेडी नेता देवेन्द्र प्रसाद यादव के इस्तीफे के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में आना-जाना लगा रहता है। हम लोग भी सोच रहे थे कि कहीं से कुछ हो जाए, एडजस्ट हो जाएं। गठबंधन हम लोगों का है, इस वजह से हो नहीं पाया। गठबंधन भी जरूरी है। चुनाव में जब तक त्याग नहीं कीजिएगा, काम नहीं चलने वाला है। सब लोगों की इच्छा चुनाव लड़ने की होती है लेकिन टिकट तो एक ही है। गठबंधन धर्म निभाएं या एक व्यक्ति को देखें। पार्टी बड़ी होती है। पार्टी धर्म को मानना चाहिए।

(पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट)


Copy