सुशील मोदी के स्वास्थ्य लाभ के लिए विशेष पूजा : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शक्ति पीठ मंगला गौरी में किया गया हवन पूजन

Edited By:  |
Reported By:
 Special puja for Sushil Modi's recovery  Special puja for Sushil Modi's recovery

GAYA :भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को स्वास्थलाभ के लिए भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला सह प्रभारी डॉ. मनीष पंकज मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा नेताओं द्वारा अनुष्ठान किया गया. शहर के प्रसिद्ध मां मंगला गौरी शक्तिपीठ में पूजा-पाठ और हवन कर जल्द स्वस्थ होने की माता रानी से कामना की गयी.

इस अवसर पर डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने कहा कि सुशील मोदी भाजपा के बड़े नेता हैं, उनके नेतृत्व में बिहार प्रदेश भाजपा संगठन काफी मजबूत हुआ है. लोकसभा 2024 के चुनाव के दौरान उनकी अनुपस्थिति भाजपा कार्यकर्ताओं को बहुत खल रही है क्योंकि उन्होंने हमेशा भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ाने का कार्य किया है. माता रानी से प्रार्थना करते हैं कि जल्द स्वस्थ होकर 2024 के लोकसभा चुनाव में पुनः हम सभी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दें.

पूजा हवन कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, जिला महामंत्री गोपाल प्रसाद यादव, जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, युवा मोर्चा के अध्यक्ष आकाश गिरी, व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक पाण्डेय, महेश यादव, बबलू गुप्ता सहित अन्य लोग शामिल हुए.


Copy