पटना में दिनदहाड़े 2 लाख रुपये की लूट : बाइक सवार लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम, खौफ में स्थानीय कारोबारी

Edited By:  |
 Robbery of Rs 2 lakh in broad daylight in Patna  Robbery of Rs 2 lakh in broad daylight in Patna

PATNA :बिहार की राजधानी पटना में एकबार फिर बेखौफ लुटेरों ने तांडव मचाया है और लूट की बड़ी वारदात को दिनदहाड़े अंजाम दिया है। पटना के खुसरूपुर में दिनदहाड़े एक कारोबारी से 2 लाख रुपये लूट लिए गये हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थानीय व्यापारी दहशत में हैं।

लूट का CCTV फुटेज भी सामने आया है। बाइक सवार दो बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। CCTV फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि सड़क किनारे व्यापारी हाथ में बैग लिए जा रहा है, तभी बाइक सवार दो बदमाश कारोबारी के पास पहुंचे और रुपयों से भरे को बैग छीन लिए। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होता है तो कारोबारी बदमाश को पकड़ने की कोशिश करता है लेकिन उसके साथ मारपीट कर भाग जाता है।

जानकारी के मुताबिक कारोबारी कलेक्शन करने के बाद 2 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था, तभी अपराधियों ने पिस्टल के बट से सिर पर वार कर जख्मी कर दिया और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। फिलहाल लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। वहीं, लूट की इस बड़ी वारदात के बाद स्थानीय व्यापारियों में नाराजगी है।


Copy