जन विश्वास यात्रा से RJD गदगद : मनोज झा का बड़ा दावा, कहा-बदलाव का संकेत दे रहा बिहार

Edited By:  |
RJD elated with Jan Vishwas Yatra Manoj Jha's big claim, said- Bihar is showing signs of change RJD elated with Jan Vishwas Yatra Manoj Jha's big claim, said- Bihar is showing signs of change

पटना : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा में उमड़ रही भीड़ को देख कर आरजेडी सांसद मनोज झा के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। मनोज झा ने तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि बिहार के लोग जाति धर्म मंदिर मस्जिद से ऊपर उठकर सोचने लगे हैं। जिसके बाद सियासी गलियारे में खलबली तेज हो गई है।

आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव जब सरकार में थे तो लगातार युवाओं को नौकरी दी गई। बिहार के लोगों के लिए अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध कराई गई और अब इसके परिणाम साफ - साफ दिख रहे हैं। जब तेजस्वी यादव यात्रा पर निकलते हैं तो भारी संख्या में लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी, भरोसा मतलब तेजस्वी। आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार का व्याकरण बदल के रख दिया है। उन्होने बताया कि तेजस्वी ने अभी तक 22 जिलों में यात्रा की है। जहां उन्हें लोगों का खुद की जोश से भरा हुआ सहयोग मिल रहा है। बिहार में नौकरी और भरोसा का प्रतीक तेजस्वी यादव बन गए हैं।

मनोज झा ने बताया कि मैं 20 फरवरी से ही इस यात्रा में हूं और पहली बार बिहार में इस तरह का देख रहा हूं कि भारी भीड़ जहां भी तेजस्वी यादव जा रहे हैं उमड़ रही है। अभी तक तेजस्वी यादव 27 जिले का दौरा कर चुके हैं और कल से हम लोगों ने रोड शो शुरू किया है। पटना से हम लोग दिन के सुबह 11:00 बजे निकले तो रात में 2:30 बजे सुपौल पहुंचे हैं।


Copy