देसी बमों के धमाकों से थर्राया यूपी : चर्चित राजू पाल हत्याकांड के चश्मदीद पर हमला, मौत से मची सनसनी

Edited By:  |
rajupa lhatyakand ke gawah umeshpal ki maut rajupa lhatyakand ke gawah umeshpal ki maut

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है यूपी से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने चर्चित राजू पाल हत्याकांड के चश्मदीद पर ताबड़तोड़ देसी बमो से हमला बोल दिया है। अचानक हुए इस धमाकों से पूरा इलाका थर्रा उठा। बताया जा रहा है कि हमले में मुख्य गवाह उमेश पाल और उसकी सुरक्षा में तैनात 2 पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीँ उमेश पाल और उसके सुरक्षा में तैनात एक पुलिस कर्मी की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई।


मामला प्रयागराज के धूमनगंज इलाके का बताया जा रहा है जहां बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उमेश पाल पर ताबड़तोड़ फायरिंग और देसी बमों से हमला किया है। इस फायरिंग में उमेश पाल और उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की मौत हो गई। हालांकि एक जवान की हालत अभी भी गंभीर है जिसका नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

बता दें कि 25 जनवरी 2005 को बीएसपी के तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या हुई थी। इस हत्याकांड का आरोप बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसका छोटा भाई पूर्व विधायक अशरफ पर लगा था। इस हत्याकांड में हाईकोर्ट के आदेश पर ट्रायल कोर्ट का फैसला भी जल्द ही आने वाला है।

आकाश की रिपोर्ट


Copy