मिली कामयाबी : शराब की सूचना पर पहुंची NAWADA पुलिस को मिल गई मिनी गन फैक्ट्री

Edited By:  |
Nawada police reached on information of liquor and found mini gun factory Nawada police reached on information of liquor and found mini gun factory

NAWADA:-मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन नवादा में हुआ है.शराब की सूचना पर छापेमारी के लिए गयी जिला पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है और कई अर्धनिर्मित हथियार एवं हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया है.


जिले के एसपी अम्बरिस राहुल और मद्य निषेध विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद के संयुक्त निर्देश पर कादिरगंज ओपी थानाध्यक्ष नीरज कुमार व मद्य निषेध विभाग के सब इंस्पेक्टर रहमत जमा के नेतृत्व में शराब की सूचना पर छापेमारी की गई.इस दौरान शराब तो नहीं मिली पर टीम को मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करने मे सफलता मिली.


पुलिस ने 5 अर्ध निर्मित देशी कट्टा, दो 3.15 बोर का बैरल व डेढ़ दर्जन से अधिक बैरल निर्माण में प्रयुक्त छोटे व बड़े पाइप बरामद किया गया.इसके साथ ही हथियार बनाने में उपयोग आनेवाली 2 हथौड़ी, 1 छेनी,1 मैगज़ीन , बेल्डिंग रॉड समेत कई उपकरण बरामद किए गए हैं.

यह कार्रवाई कादिरगंज ओपी के पचोहिया गांव के दरगाह के समीप राधे राजवंशी के बोरिंग के समीप हुी है.यहां झाड़ियों के नीचे छुपा कर रखे गए अर्ध निर्मित हथियार व उपकरण पर पुलिस टीम की नज़र पड़ी जिसके बाद कार्रवाई की गई.इस दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस आरोपियो की पहचान में जुटी है.सूचना के बाद जिले की डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।


Copy