मणिपुर की घटना पर मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा : घटना को नियंत्रित करने की जरूरत, इसके लिए होना चाहिए ठोस प्रयास

Edited By:  |
Reported By:
manipur ki ghatna per mantri rameshwar urawn ne kaha manipur ki ghatna per mantri rameshwar urawn ne kaha

लोहरदगा : मणिपुर की घटना को लेकर झारखंड की राजनीति में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. कांग्रेस के मंत्री इस मुद्दे पर राजनीति से उपर उठकर चिंता जताने की बात कह रहे हैं.


झारखंड सरकार के मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने लोहरदगा में कहा है कि मणिपुर की घटना बेहद चिंतनीय घटना है. उनका व्यक्तिगत विचार है कि राजनीति से ऊपर उठकर पूरे देश को इसके लिए चिंता करनी चाहिए. जिस तरह की घटनाएं वहां हुई है, वह काफी गंभीर है. स्थिति को नियंत्रित करने को लेकर ठोस प्रयास होना चाहिए था. मंत्री रामेश्वर उरांव ने एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने लोहरदगा आने पर जिला परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए ये बात कही.


मणिपुर की घटना को नियंत्रित करने की जरूरत

मणिपुर की घटना को लेकर मंत्री ने कहा कि स्थिति को नियंत्रित करने को लेकर ठोस प्रयास होना चाहिए था. हालांकि गृह मंत्री ने वहां पर कैंप किया. कुछ हद तक स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया, लेकिन और भी ठोस प्रयास किया जाना चाहिए था. वहां की घटना ने सभी को चिंतित कर दिया है. वहीं हाल के समय में प्रदर्शन को लेकर मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र की यही खूबसूरती है कि लोग अपनी बातों को रखने के लिए प्रदर्शन करते हैं. प्रदर्शन हिंसक नहीं होना चाहिए. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.


Copy