मांगा पान मसाला तो मिली मौत : दुकानदार ने ग्राहक के भेजे में मारी गोली, फैली सनसनी

Edited By:  |
manga paan masala mili maut sahme log manga paan masala mili maut sahme log

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां महज 5 रूपये की खातिर एक शख्स की जान चली गई। युवक की गलती बस इतनी ही थी कि उसने दुकानदार से उधार में पान मसाला मांगा, लेकिन सनकी दुकानदार उसे उधार देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो गुस्से में आकर दुकानदार ने युवक को मौत के घाट उतार दिया।



मामला बिहार के सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी अन्तर्गत तिलाठी गांव का बताया जा रहा है जहां बीती रात यह घटना हुई। यहां वार्ड नंबर सात निवासी उपेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र बबलू यादव पड़ोस के रूपेश कुमार की किराना दुकान पर पान मसाला खाने गए थे। इस दौरान दुकानदार ने बबलू को उधार में पान मसाला देने से इनकार कर दिया।


बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी और विवाद बढ़ गया। इस दौरान दुकानदार रूपेश कुमार ने बबलू यादव को सिर में गोली मार दी। सिर में गोली लगने से बबलू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। गोली लगने के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद रूपेश कुमार मौके से फरार हो गया।

वहीं ओपी प्रभारी अमरज्योति ने बताया कि पान मसाला का रुपया मांगने को लेकर विवाद की बात प्रथम दृष्टया सामने आ रही है। किसी प्रकार का आवेदन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर रही है। जल्द आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Copy