लोहरदगा में दर्दनाक सड़क हादसा : तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटने से भाई-बहन की मौत, 2 महिलाएं गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga mai dardanaak sadak hadsa lohardaga mai dardanaak sadak hadsa

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां सेन्हा थाना क्षेत्र के कोराम्बे गांव में पिकअप वाहन की चपेट में आने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई. हादसे में 2 महिलाएं घायल हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर वाहन जब्त किया और घटना की जांच में जुट गई. घायल महिलाओं को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया.


बताया जा रहा है कि सेन्हा थाना क्षेत्र के कोराम्बे में पिकअप वाहन गुमला के सिसई से लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र के कांड्रा की ओर आ रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वाहन पलटने से 2 बच्चे वाहन के नीचे दब गये जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना में दो महिलाएं भी घायल हो गईं. दोनों मासूम सगे भाई-बहन थे. वहीं घायलों में उनकी मां भी शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप वाहन को जब्त कर लिया. हालांकि चालक मौके से फरार हो गया. घायल महिलाओं को लोहरदगा सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.


जानकारी के मुताबिक जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के कोराम्बे गांव में दशरथ उरांव की पत्नी दीप्ति उरांव और वीरेन्द्र उरांव की पत्नी फूलो देवी भी घर के बाहर बैठी थीं. दशरथ उरांव का 7 वर्षीय पुत्र शक्ति उरांव और 9 वर्षीय पुत्री आशिका कुमारी ट्यूशन से घर लौट रहे थे. जैसे ही दोनों घर के बाहर पहुंचे. पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे शक्ति उरांव और आशिका कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दीप्ति उरांव और फूलो देवी गंभीर रूप से घायल हो गई.घटना के बाद पिकअप वाहन का चालक मौके से फरार हो गया. घायल महिलाओं को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना की पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.



Copy