LJP (R) की प्रत्याशी वीणा देवी ने मांगी माफी : कहा - नाराजगी दूर करना मेरा काम, वैशाली की बहू को फिर मिलेगा सम्मान

Edited By:  |
Reported By:
 LJP (Ram Vilas) candidate Veena Devi apologized  LJP (Ram Vilas) candidate Veena Devi apologized

VAISHALI : देश में चुनावी माहौल गरम है। चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए उम्मीदवार खूब पसीना बहा रहे हैं। कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार के वैशाली संसदीय क्षेत्र की वर्तमान सांसद सह एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास) की उम्मीदवार वीणा देवी भी अपने संसदीय क्षेत्र में खूब पसीना बहा रही हैं।

वीणा देवी ने मांगी माफी

हालांकि, वैशाली संसदीय क्षेत्र में कुछ जगहों पर सांसद वीणा देवी को लेकर लोगों में नाराज़गी है। वैशाली विधानसभा के पटेढ़ी बेलसर के नगवां में आयोजित NDA कार्यकर्ताओं की बैठक में अपने वोटर की नाराजगी को भांपते हुए सांसद वीणा देवी माफी मांगते नज़र आयीं। उन्होंने खुले मंच से कहा कि हमें मालूम है कि मेरे कुछ अपने हमसे नाराज है। अपने ही लोग अपनों से नाराज़ होते हैं। अब हम कोशिश करेंगे कि आपलोगों की नाराजगी को दूर करें।

....वैशाली की बहू को फिर मिलेगा सम्मान

इसके साथ ही वीणा देवी ने कहा कि मेरी यह जिम्मेदारी भी है कि आप सभी की नाराजगी को दूर करुं। उम्मीद है कि एकबार फिर सभी के घर-घर में राज करने वाली वैशाली की बहू को सम्मान मिलेगा। वैशाली विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। इस बैठक में एनडीए समर्थित विभिन्न पार्टी के नेता शामिल हुए, जिसमें वैशाली से जेडीयू विधायक सिद्धार्थ पटेल मुजफ्फरपुर के पंचायती राज से जदयू MLC दिनेश सिंह, वैशाली के जेडीयू, भाजपा, लोजपा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के विभिन्न अध्यक्ष के साथ-साथ पंचायती राज के जन प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया और एनडीए समर्थित उम्मीदवार वीणा देवी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया।


Copy