Bihar News : समर्थकों के साथ नामांकन करने निकले ललन बाबू, रास्ते भर स्वागत... लोग रोक-रोकर दे रहे आशीर्वाद

Edited By:  |
Lalan Babu came out to file nomination with his supporters, welcomed all the way... people were stopping and giving blessings. Lalan Babu came out to file nomination with his supporters, welcomed all the way... people were stopping and giving blessings.

Bihar Desk : JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर लोकसभा सीट ( Munger Lok Sabha seat ) से प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ( Rajiv Ranjan Singh ) रोड शो करते हुए नामांकन के लिए निकल पड़े हैं । उनके साथ समर्थकों का हुजूम है । रोड शो के दौरान लोग भव्य तरीके से उनका स्वागत कर रहे हैं । इस दौरान ललन सिंह ( Lalan Singh ) लोगों से समर्थन की अपील भी करते दिख रहे हैं । इससे पहले ललन सिंह आज मुंगेर के शक्ति पीठ मां चंडिका स्थान पहुंचे ।

जहां सबसे पहले उन्होंने माता की पूजा की । इस दौरान मंदिर के बाहर समर्थक मौजूद थे । पूजा करने के बाद ललन सिंह अपने हुजूम के साथ वो नामांकन के लिए निकले हैं ।

रोड शो के दौरान ललन सिंह का लोग शानदार तरीके से स्वागत कर रहे हैं । ललन सिंह रूक-रूककर लोगों से बात भी कर रहे हैं । साथ ही अपने विकास कार्य की लोगों को याद दिला रहे हैं । ललन सिंह मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के विकास का वादा कर लोगों से वोट की भी अपील कर रहे हैं । रोड शो के दौरान ललन सिंह के साथ जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन, संजय सिंह, छोटू सिंह, शिव शंकर निषाद, सुबोध यादव, पंकज पटेल सहित कई दिग्गज मौजूद हैं ।

बता दें कि मुंगेर संसदीय सीट NDA की ओर से JDU कोटे में गई है और पार्टी ने फिर से ललन सिंह पर ही दांव आजमाया है । ललन सिंह के समर्थकों का भी दावा है कि, इस बार बड़े अंतर से ललन सिंह की जीत होगी । हालांकि, किसकी जीत होगी और किसके हिस्से हार आती है... इसका फैसला चार जून को आने वाले नतीजे के बाद ही पता चल सकेगा ।


Copy