एक्शन में केके पाठक : मीटिंग में शामिल नहीं होने वाले वीसी और रजिस्ट्रार का रोका वेतन, शो कॉज नोटिस जारी

Edited By:  |
 KK Pathak stopped salary of VC and Registrar who did not attend the meeting  KK Pathak stopped salary of VC and Registrar who did not attend the meeting

PATNA :कड़क मिजाज IAS ऑफिसर केके पाठक ने एकबार फिर बड़ा एक्शन लिया है और शिक्षा विभाग की बैठक में शामिल नहीं होने पर बिहार के सभी यूनिवर्सिटी के वीसी और रजिस्ट्रार के वेतन पर रोक लगा दी है और शो कॉज नोटिस जारी कर दिया है।

वीसी और रजिस्ट्रार से मांगा स्पष्टीकरण

शिक्षा विभाग की मीटिंग में शामिल नहीं होने पर वीसी और रजिस्ट्रार से स्पष्टीकरण मांगा गया है कि 28 फरवरी की अहम बैठक में आप लोग मौजूद नहीं थे लिहाजा क्यों नहीं आप लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जाए? इसके साथ ही शिक्षा विभाग ने एक और बड़ा एक्शन लिया है और सभी यूनिवर्सिटी के बैंक खातों के संचालन पर रोक लगा दी है।

गौरतलब है कि 28 फरवरी यानी बुधवार को शिक्षा विभाग द्वारा अहम मीटिंग बुलायी गयी थी, जिसमें बिहार के राज्यपाल के आदेश के बाद कोई भी वीसी और रजिस्ट्रार बैठक में शामिल नहीं हुए थे। इसी मामले में अब शिक्षा विभाग ने बड़ा फैसला लिया है और बिहार के सभी यूनिवर्सिटी के वीसी और रजिस्ट्रार के वेतन पर रोक लगा दी है और शो कॉज नोटिस जारी कर दिया है।


Copy