कटिहार STF को मिली सफलता : मोहन ठाकुर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, गुजरात से हुई गिरफ्तारी

Edited By:  |
Reported By:
katihar STF ko mili safalta katihar STF ko mili safalta

कटिहार : कटिहार के दियारा क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर 5 लोगो की हत्या के मामले में एसटीएफ की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। STF ने मोहन ठाकुर गिरोह के 4 सदस्य को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को गुजरात से बिहार लाने की कानूनी प्रक्रिया भी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि गुजरात के सूरत जिले के बड़ोदरा थाना क्षेत्र से कुख्यात अपराधी कर्मी मोहन ठाकुर गिरोह के चार सदस्यों सुमन कुंवर, अमन तिवारी धीरज सिंह एवं अभिषेक राय और टाइगर को गिरफ्तार किया है। सभी ग्राम- बाकरपुर थाना पीरपैंती जिला भागलपुर के रहनेवाले है। गौरतलब है कि 8 दिसंबर को 5 लोगों की हत्या इन लोगों ने कर कर सबको फेंक दिया था। पूरे मामले में कई दिनों तक बिहार में धरना प्रदर्शन किया गया।

पुलिस को सूचना मिली कि उपरोक्त चारों गुजरात राज्य के सूरत जिले के कडोदरा थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं। बिहार पुलिस के विशेष कार्यबल की एक टीम के द्वारा गुजरात पहुंचकर क्राइम ब्रांच सूरत के सहयोग से दिनांक 4 जनवरी 2023 को चारों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को गुजरात से बिहार लाने की कानूनी प्रक्रिया भी की जा रही है।


Copy