2 लाख से अधिक वोटों से जीतेंगे जीतन राम मांझी : पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह का दावा, NDA कार्यकर्ताओं में दिख रहा उत्साह

Edited By:  |
Reported By:
Jitan Ram Manjhi will win by more than 2 lakh votes Jitan Ram Manjhi will win by more than 2 lakh votes

GAYA :गया संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे भाजपा के कद्दावर नेता और विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह ने बड़ा दावा किया है. भाजपा नेता डॉ. मनीष पंकज मिश्रा के कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि गया संसदीय क्षेत्र में एनडीए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. पूरे संसदीय क्षेत्र का भ्रमण करने के बाद मैं दावा कर सकता हूं कि यहां के एनडीए प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी 2 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि देश मे चल रहा है कि इस बार 400 पार, वहीं गया में नारा चल रहा है कि इस बार दो लाख पार. इस बार जीतन राम मांझी गया में 2 लाख से ज्यादा वोटो से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि देश मे 400 पार का लक्ष्य पाने के लिए बिहार की सभी 40 सीट जीतने का संकल्प हम लोगों ने लिया है. कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है.

संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित गया लोकसभा के संयोजक क्षितिज मोहन सिंह ने कहा कि पार्टी पिछले एक साल से लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही थी. प्रत्येक बूथों पर सक्रिय कमिटी के गठन किया गया था. जिसका परिणाम चुनाव में देखने को मिलेगा. उन्होंने दावा किया कि गया के एनडीए प्रत्याशी दो लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीतेंगे.

इस मौके पर डॉ. मनीष पंकज मिश्र, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष जैनेन्द्र सिंह, राजेन्द्र प्रसाद अधिवक्ता, संतोष ठाकुर, राणा रंजीत सिंह, महेश यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे.


Copy