Jharkhand Politics : सुप्रियो भट्टाचार्य ने बाबूलाल मरांडी पर किया कटाक्ष, बोले- सरना धर्म कोड पर कुछ क्यों नहीं बोलते

Edited By:  |
Reported By:
Jharkhand Politics: Supriyo Bhattacharya took a dig at Babulal Marandi, said – Why doesn't Sarna say anything on religious code? Jharkhand Politics: Supriyo Bhattacharya took a dig at Babulal Marandi, said – Why doesn't Sarna say anything on religious code?

रांची : देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. तीन चरणों के मतदान संपन्न हो गये हैं. सभी दल के लोगों के अपने-अपने दावे हैं. JMM के केन्द्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी हार रही है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि चुनाव में पीएम जिस तरह के भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, इससे तय हो गया है की जनता क्या सोच रही है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी का कल जो मिलन समारोह हुआ, वह क्या दिखाता है. कल हज का कार्यक्रम आया जिसमें एक दिन का वक्त दिया गया. हज में जाने से पहले बहुत कुछ करना पड़ता है. एक दिन में ट्रेन में सीट की भी बुकिंग नहीं होगी.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से सवाल किया और पूछा कि वो सरना धर्म कोड पर क्यों नहीं बोल रहे. OBC का आरक्षण 27 से घटाकर 14 कैसे लाये थे. बाबूलाल बताएं. EWS का आरक्षण लाकर इन्होंने OBC के आरक्षण पर प्रहार नहीं किया क्या. बाबूलाल पर तंज कसते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जो नेता संविधान बदलने की बात करते हैं, उनके साथ वो रोड शो कर रहे हैं. भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं और भ्रष्टाचारियों को ही टिकट देते हैं. सुप्रियो भट्टाचार्य ने दावा किया कि झारखंड में एनडीए को एक भी सीट नहीं मिलने वाला है. राहुल गांधी और चंपई सोरेन से इनको सीखने की जरूरत है.

मंत्री आलमगीर आलम के पीएस संजीव लाल के ठिकानों से कैश मिलने के मसले पर भी सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस मसले पर कानून संगत कार्रवाई होगी. JMM विधायक के बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस मसले पर अभी कुछ भी बोलना जल्दबाजी होगा.


Copy