शिवहर में NDA नेताओं का हुआ महाजुटान : जेडीयू नेता छोटू सिंह ने निकाला 100 गाड़ियों का काफिला, जीत की भरी हुंकार

Edited By:  |
JDU leader Chhotu Singh took out a convoy of 100 vehicles in ShEOHAR. JDU leader Chhotu Singh took out a convoy of 100 vehicles in ShEOHAR.

शिवहर : शिवहर में एनडीए नेताओं का महाजुटान हुआ, जहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने शक्ति प्रदर्शन किया। शिवहर लोकसभा सीट से NDA प्रत्याशी लवली आनंद के नामांकन के मौके पर NDA के सभी घटक दलों के प्रमुख नेता एक मंच पर इकट्ठे हुए और लवली आनंद की जीत की हुंकार भरी।

बड़ी बात ये है कि शिवहर में शक्ति प्रदर्शन के दौरान जेडीयू नेता छोटू सिंह भी 100 गाड़ियों का काफिला लेकर शिवहर पहुंचे, जहां एनडीए ने अपनी जोरदार ताकत दिखाई। इस मौके पर छोटू सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव में भी शिवहर की जनता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा दिखाया था लिहाजा इस बार फिर एनडीए प्रत्याशी की बंपर जीत होगी।

इसके साथ ही छोटू सिंह ने कहा कि इस बार लवली आनंद को जीत दिलाकर शिवहर में जेडीयू का तीर निशाने पर लगेगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते 17 सालों में जिस तरह से बिहार की जनता की सेवा की है, वो एक मिसाल है।

गौरतलब है कि जेडीयू नेता छोटू सिंह के इस काफिले में राणा रणधीर चौहान, ललन सिंह, राजीव सिंह, पंकज पटेल, चंदन सिंह, ओमप्रकाश, चंदन कुमार, दुर्गा प्रताप, कैफ साहब, कमलेश ठाकुर, बंटी सिंह नगीना भी मौजूद थे।


Copy