इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार : हॉलैंड की महिला बच्ची के साथ अपने प्रेमी से मिलने पहुंची हजारीबाग

Edited By:  |
Reported By:
instagram per huwa pyaar instagram per huwa pyaar

Hazaribagh : हजारीबाग के कटकमसांडी प्रखंड स्थित खुटरा के युवक की दोस्ती हॉलैंड की महिला बरबरा प्लाड के साथ थी. उसके बाद महिला पर्यटक के रूप में हजारीबाग पहुंच गई.


बताया जाता है कि खुटरा के युवक सद्दाम आलम उर्फ आफताब के साथ उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई. इसी बीच दोस्ती इतनी बढ़ गई कि महिला हॉलैंड से दिल्ली आई. चर्चा यह भी है कि युवक सद्दाम का उस महिला के साथ प्यार हो गया. दिल्ली में दो माह रहने के बाद वह हजारीबाग पहुंची. वह शहर के कैनेरी हिल होटल में रुकी. वहां तीन दिन रुकने के बाद युवक सद्दाम के घर खुटरा पहुंच गई. यहां अब उसके पास वापस जाने के लिए वीजा की अवधि समाप्त हो गई है.


इस संबंध में पेलावल थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि महिला हॉलैंड से टूरिस्ट के रूप में भारत आई थी. उसके बाद वह हजारीबाग पहुंच गई. युवक के साथ उसके क्या संबंध हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं है. ग्रामीणों की सूचना के बाद मामले की जांच-पड़ताल की गई. महिला मंगलवार को वीजा की अवधि बढ़ाने के लिए दफ्तर भी गई थी. उसके साथ एक बच्ची भी है.


ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची महिला की बेटी है. वह विदेशी भाषा बोल रही थी, जो ग्रामीणों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ था. वैसे महिला को यह गांव काफी पसंद आया और यहां का मौसम भी उसे खूब भाया. गांव में भाईचारगी देखकर महिला काफी खुश थी. गांव में यह चर्चा है कि क्या वह हॉलैंड लौटेगी या फिर यहीं आशियाना बना लेगी. फिलहाल सारा मामला उसके वीजा की अवधि बढ़ने पर टिकी हुई है. उसका दोस्त सद्दाम इसमें उसकी पूरी मदद कर रहा है.


Copy