HANGAMA : घायल ने हाजीपुर सदर अस्पताल में तोड़ा दम..परिजनों ने की तोड़फोड़

Edited By:  |
Reported By:
Injured died in Hajipur Sadar Hospital.. relatives ransacked Injured died in Hajipur Sadar Hospital.. relatives ransacked

HAJIPUR:- घंटों इलाज नहीं होने से घायल युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल में तोड़फोड़ एवं हंगामा किया। सदर अस्पताल के डॉक्टर चैंबर इमरजेंसी एवं परिसर में मरीज के परिजन घंटों तोड़फोड़ एवं हंगामा करते रहे। इस दौरान अस्पताल में अफरा तफरी मची रही.अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी और मरीज सभी इधर-उधर जान बचाकर भागते नजर आए.



मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर के निकट सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक बिहारी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर द्वारा करीब एक घंटा तक घायल का इलाज नहीं करने से आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में तोड़फोड़ एवं हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान इमरजेंसी में दवा इधर-उधर फेंक दिया वहीं डॉक्टर चैंबर का कई सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। इमरजेंसी के बाहर लगे कुर्सी इधर-उधर फेंक दिया।


घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझने का प्रयास करने लगी। घटना के संबंध में मृतक के दादा चकनूर के रहने वाले राम सिंह ने बताया कि उनका पोता बिहारी ट्रक चलाता है. वह जा रहा था,तभी रास्ते में एक वाहन उसे धक्का मार दिया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। करीब 1 घंटे तक उसका दम घुटता रहा लेकिन कोई डॉक्टर इलाज के लिए नहीं आया और उसकी मौत हो गई।वहीं हंगामा को शांत करवा कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


Copy