विद्यालय बना अखाड़ा : स्कूल निरीक्षण के दौरान हेडमास्टर ने डीईओ को पीटा, जमकर हुआ जूतमपैजार, मचा बवाल

Edited By:  |
Headmaster beats DEO during school inspection Headmaster beats DEO during school inspection

MUZAFFARPUR :बिहार में पठन-पाठन को दुरुस्त करने में शिक्षा विभाग मुस्तैदी से लगा हुआ है लेकिन इस बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है कि स्कूल निरीक्षण के दौरान प्रधानाध्यापक ने डीईओ की जमकर पिटाई की है।

हेडमास्टर ने डीईओ को पीटा

ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड के उत्क्रमित उच्च मध्य विद्यालय करमचंद्र रामपुर बलरा स्कूल की है, जहां स्कूल निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी (डीईओ) और प्रधानाध्यापक में जमकर मारपीट हुई। प्रधानाध्यापक ने जिला शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह की पिटाई कर दी। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हेडमास्टर और डीईओ में जमकर हुआ जूतमपैजार

वहीं, स्कूल के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार भी घायल हैं। दोनों का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मारपीट की सूचना के बाद कुढ़नी थानाध्यक्ष पहुंचे लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही प्रधानाध्यापक वहां से निकल चुके थे। वहीं, इस पूरे मामले पर शिक्षा विभाग की माने तो स्कूल के हेडमास्टर राकेश कुमार इससे पूर्व भी कई अधिकारियों के साथ मारपीट और हाथापायी कर चुके हैं।

बताया जा रहा कि बिहार शिक्षा परियोजना के तत्कालीन ओएसडी सुनील कुमार के साथ मारपीट कर चुके हैं। तत्कालीन कुढ़नी प्रखंड शिक्षा अधिकारी के अलावा तत्कालीन एसएसए के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के साथ गाली गलौज और मारपीट कर चुके हैं।


Copy