गोपालगंज पुलिस को मिली सफलता : वाहन जांच के दौरान चरस की खेप बरामद, तस्कर अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj police ko mili safalta charas ki khep baramad gopalganj police ko mili safalta charas ki khep baramad

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां पुलिस ने वाहन जांच के दौरान भारी मात्रा में मादक पदार्थ चरस बरामद किया है। जब्त मादक पदार्थ की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है। वहीं पुलिस ने मौके से दो तस्करों को भी अरेस्ट किया है।

मामला गोपालगंज के कुचायकोट स्थित बल्थरी चेकपोस्ट का बताया जा रहा है जहां तस्करों के द्वारा नेपाल से बिहार में बड़े पैमाने पर भेजी जा रही चरस की खेप को पुलिस ने जब्त किया है। कुचायकोट थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी नेपाल से बड़े पैमाने पर चरस की बड़ी खेप भेजी जा रही है। इसी सूचना के आधार पर एनएच 27 बलथरी चेकपोस्ट पर सघन वाहन जांच शुरू कर दी गई। वाहन जांच के दौरान डिस्कवर बाइक से साढ़े 12 किलो चरस जब्त किया गया।

वही इस मामले में कुचायकोट के शीतल बरदाहा गांव के दो तस्कर अवध कुमार यादव और राजेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। साक्षी राय ने बताया कि जब्त की गई चरस की कीमत करीब 50 लाख रुपए है। इस चरस को एनएच 27 के रास्ते बिहार और देश के दूसरे राज्यो में सप्लाई करनी थी। गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है।


Copy