गिरफ्त में ईनामी अपराधी : GOPALGANJ पुलिस ने TOP 10 अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
GOPALGANJ Police arrested the notorious person who was included in the list of top 10 criminals. GOPALGANJ Police arrested the notorious person who was included in the list of top 10 criminals.

GOPALGANJ:- टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल और 8 हजार के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में गोपालगंज पुलिस को सफलता मिली है.इस अपराधी को मीरगंज बाइपास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी भोरे थाने के सिसई गांव का मुकेश कुमार श्रीवास्तव उर्फ मंटू श्रीवास्तव है.उस पर हत्या, लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं.मंटू श्रीवास्तव पिछले 15 वर्षों से अपराध में सक्रिय रहा है.वर्तमान में वह पटना में छिपकर रहता था और वहीं से आपराधिक गतिविधियों का संचालन करता था.

इस संबंध में SDPO अनुराग कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मुकेश श्रीवास्तव की आपराधिक सक्रियता को देखते हुए एसपी स्वर्ण प्रभात ने एसआइटी का गठन किया था.एसआइटी और भोरे थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर मुकेश कुमार श्रीवास्तव उर्फ मंटू श्रीवास्तव को मीरगंज बाइपास से गिरफ्तार कर लिया है.


Copy