गोपालगंज में छात्र की निर्मम हत्या : अपराधियों ने स्कूल जाने के दौरान वारदात को दिया अंजाम, आक्रोशित ग्रामीणों ने काटा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me chatra ki nirmam hatya gopalganj me chatra ki nirmam hatya

गोपालगंज : बड़ी खबर सामने आ रही है गोपालगंज से जहां स्कूल जाने के दौरान ही अपराधियों ने छात्र की चाक़ू मार कर निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीँ घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामला गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां निमिया ब्रम्हबाबा स्थान के समीप ही बुधवार सुबह एक 15 वर्षीय छात्र की अज्ञात बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव के पास से एक स्कूली बैग भी बरामद किया है। साथ ही इस मामले में मृतक के दोस्त और उसकी मांग को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीँ हत्या से नाराज ग्रामीणों ने मौके पर जमकर बवाल काटा है। बताया जाता है कि मृतक के पिता अजय पटेल की हत्या भी 3 साल पहले चाकू गोदकर की गई थी। जिसके बाद से प्रीतम अपने मामा के घर बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह गांव में रहने लगा था। इसी बीच आज सुबह उसकी भी चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।


Copy