OMG : बांधना था मंगलसूत्र लेकिन लगा लिया फंदा, आखिर ऐसी क्या हो गयी बात कि लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम

Edited By:  |
Reported By:
Girl hanged herself before marriage Girl hanged herself before marriage

KATIHAR :कटिहार में एक लड़की ने खौफनाक कदम उठाया है। जी हां, कटिहार सहायक थाना क्षेत्र के विद्यानगर तेजा टोला में एक 22 साल की लड़की ने दुपट्टा से फंदा लगाकर खुद को खत्म कर लिया।

बताया जा रहा है कि 3 साल पहले एक शादी समारोह में सोनाली को प्राणपुर के अजय से इश्क हुआ। दोनों ने साथ जीने-मरने की कामें खायीं। दोनों के परिवार के बीच सोनाली और अजय को रिश्ते की डोर में बांधने की चर्चा होने लगी। एकतरफ दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा तो दूसरी तरफ छोटे-मोटे झगड़े भी होने लगे लेकिन मंगलवार को दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि सोनाली उसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।

जब सुबह में घर के लोग किसी काम से बाहर निकले तो घर में अकेली सोनाली ने दुपट्टा को फंदा बनाकर खुद को खत्म कर लिया। घटना के बाद इलाके मातम पसरा है, जबकि सोनाली की मां ने अजय पर शादी टालने का आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार शादी का डेट टालने से ही उनकी बेटी ने ऐसा किया है।

वहीं, पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। इस बीच हैरान करने वाली बात ये है कि पीड़ित परिजनों ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया है।


Copy