सब्जी के चक्कर में मौत! : खेत से गोभी चुराने पर बुजुर्ग की निर्मम हत्या, फैली सनसनी

Edited By:  |
foolgobhi ke chakkar me bujurg ki maut, ilaake me sansani foolgobhi ke chakkar me bujurg ki maut, ilaake me sansani

मोतिहारी : खबर बिहार के मोतिहारीं से सामने आई है जहां एक गोभी के लिए बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई । घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।


मामला मधुबन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां 55 वर्षीय रघुनाथ प्रसाद गांव के ही नंदू भगत के खेत से फूल गोभी बिना पूछे काट लिया था, इसी को लेकर दोनो के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि बृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के ही नंदू भगत व उनके दो पुत्रों ने मिलकर उनके ससुर को इतना पिटाई किया की उनकी मौत हो गई, उसके बाद शव को घर के 300 मीटर पीछे खेत में फेंक दिया।


इसी बीच किसी ने बताया कि एक बुजुर्ग का शव पास के खेत में पड़ा है। जाकर देखा तो मृतक के चेहरे और दोनों पैर पर धारदार हथियार से जख्म के निशान मिले लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक रघुनाथ प्रसाद घर के अकेले गार्जियन थे क्योंकि मृतक का दोनों लड़का बाहर कमाकर परिवार चलाने के लिये पैसे भेजता था और रघुनाथ प्रसाद ही पूरे घर की देखभाल करते थे। इस घटना के बाद परिवार में शोक का मातम है और इलाके में भी चर्चा का विषय बना है कि महज एक गोभी खातिर किसी की हत्या कैसे कर दी गई ।

वहीं पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया की सूचना मिली हैं कि महज एक गोभी खातिर अधेड़ की पीट -पीट कर हत्या किया गया है। घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया गया हैं। परिजन के तरफ से आवेदन नहीं मिला है मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा की मौत कैसे हुई है ।


Copy