Bihar News : आरा नगर निगम के उप महापौर पति पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By:  |
 FIR registered against Arrah Municipal Corporation Deputy Mayor's husband  FIR registered against Arrah Municipal Corporation Deputy Mayor's husband

ARA :आरा नगर निगम के उप महापौर पूनम देवी के पति के ऊपर जमीनी विवाद को लेकर मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इसको लेकर आरा के नवादा थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है.

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो के रहने वाले विष्णु सिंह ने उनके उपमहापौर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. कशिश न्यूज से बातचीत के क्रम में विष्णु सिंह ने बताया कि उनका अपने पाटीदार के साथ जमीनी विवाद का मामला चल रहा है, जिसको लेकर सरोज सिंह द्वारा उसे जमीन को लेकर धमकी दी गई और मारपीट कर देख लेने की भी धमकी दी और दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की गई, जिससे उनके पानी का टंकी फट गया, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें उपमहापौर पति को गाली गलौज करते हुए देखा जा सकता है और एक टोपी लगाए युवक फायरिंग करते दिख रहा है.

हालांकि इस वीडियो की पुष्टि कशिश न्यूज नहीं करता है. वहीं, घटना के बाद विष्णु सिंह का पूरा परिवार दहशत में जीने को मजबूर है और न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं, घटना के संदर्भ में भोजपुर के एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सरोज सिंह के खिलाफ नवादा थाने में मामला दर्ज किया गया है. पूरी घटना की और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी. इसके लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को निर्देशित कर दिया गया है.

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy