सीएम ने गुमलावासियों को दी सौगात : 467 करोड़ रुपये से अधिक के योजनाओं का किया उद्घाटन-शिलान्यास

Edited By:  |
Reported By:
cm ne gumlawasiyon ko di saugaat cm ne gumlawasiyon ko di saugaat

गुमला : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज गुमला में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोड़ों रुपये की योजनाओं का उ‌द्घाटन व शिलान्यास किया. गुमला के कसिरा पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.


कार्यक्रम में सीएम के साथ मंत्री बादल पत्रलेख, मंत्री सत्यानंद भोक्ता समेत कई गणमान्य मौजूद रहे. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज गुमला में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में 467 करोड़, 06 लाख रूपये की योजनाओं का उ‌द्घाटन व शिलान्यास किया. सीएम ने 145,091 लाभुकों के बीच 204 करोड, 65 लाख, 95 हजार रूपये की परिसंपतियों का वितरण किया. गुमला के कसिरा पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

सीएम ने कहा चुनाव से पहले हमने कहा था, हमारी सरकार दिल्ली से नहीं गांव से चलेगी. यह राज्य सबसे अधिक पिछड़ा है. कई लोगों ने आज तक ब्लॉक कार्यालय तक नहीं देखा. ग्रामीण अपनी समस्या के समाधान के लिए दलालों के चक्कर में पड़ जाते थे. अब यह नहीं होगा. उन्होंने कहा अधिकारी लोगों के घर तक जा रहे हैं. पहले साल में 35 लाख और दूसरे साल में 55 लाख आवेदन मिले. पहले की सरकारों ने क्या काम किया कि इतने आवेदन आये. राज्य का जन्म 2000 में हुआ. 2025 में राज्य युवा हो जायेगा. पूरवर्ती सरकारों ने राज्य को बनाया ग़रीब.


Copy