चॉकलेट देने के बहाने मासूम से हैवानियत : एक बार फिर मानवता शर्मसार, एक्शन में पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
chocolate ke bahane bachchi se dushkarm, manawta ek bar fir hui sharmsar chocolate ke bahane bachchi se dushkarm, manawta ek bar fir hui sharmsar

बक्सर : इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है बक्सर जिला से जहां 5 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपनी हवस पूरी की। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया साथी अपराधी की धर पकड़ में जुट गई।


मामला बक्सर के डुमरांव अनुमंडल के सिमरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि 5 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही 31 वर्षीय दबंग के द्वारा चॉकलेट देने के बहाने बुलाकर उसके साथ दरिंदगी किया गया है। आरोपी के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को बेहोश अवस्था में ही छोड़कर भाग जाने की बात सामने आई है।

जानकारी मिल रही है कि घटना के बाद कुछ समय बीत जाने के पश्चात जब बच्ची को होश आया तो वह किसी भी तरह अपने घर पहुंची जहां बच्ची को देखकर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। बच्ची के द्वारा अपने साथ हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी गई, लेकिन, परिजन दबंग आरोपी जो रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है उसके डर से कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। परिजन गांव में ही एक झोलाछाप डॉक्टर से बच्ची का इलाज शुरु करवा दिए तथा दबंगों के डर से थाना अस्पताल जाने से भी परहेज कर रहे थे।

किसी भी तरह जब इस बात की जानकारी मीडिया कर्मी को लगी तो इस बात की जानकारी डुमराव एसडीपीओ अफाक अंसारी को दी गई। जिसके बाद एसडीपीओ अपनी निगरानी में उस गांव से मासूम बच्ची को पुलिस सुरक्षा में लेकर बाहर निकले। जहां बच्ची को सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। जिसके उपरांत आरोपी की गिरफ्तारी हेतु कई थाने की पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर गिरफ्तारी का प्रयास शुरू किया गया। गांव के लोगों की बात माने तो आरोपी गांव में ही छुपा हुआ है ।

मामले में डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी ने बताया कि पुलिस सुरक्षा में उक्त बच्ची को अस्पताल में इलाज हेतु ले जाया गया है तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। आरोपी अपने घर से फरार है । इस घटना की पुष्टि करते हुए मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी ने कहा कि सिमरी थाना क्षेत्र से एक 25 का दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें पता चला है कि चाचा के द्वारा ही बच्ची के साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।


Copy