बक्सर SP का बड़ा खुलासा : शराब माफियाओं संग थाने की मिलीभगत उजागर, दारोगा समेत 5 जवानों पर FIR

Edited By:  |
Reported By:
buxer sp ne sharab ki khep ke sath thana prabhari samet 5 jawanon ko dabocha buxer sp ne sharab ki khep ke sath thana prabhari samet 5 jawanon ko dabocha

बक्सर : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बक्सर जिले से जहां कानून के रखवाले ही कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ाते पाए गए हैं। दरअसल जिले में पुलिस जवान ही शराब की बड़ी खेंप को ठिकाने लगाने की जुगत लगा रहे थे तभी मौके पर SP साहब खुद आ धमके। अचानक ही साहब को सामने देख सभी जवानों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई और सभी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले।


मामला बक्सर के ब्रह्मपुर थाना का बताया जा रहा है जहां एसपी मनीष कुमार ने स्वयं पूरे नेटवर्क को रंगेहाथ पकड़ा है। साथ ही ब्रह्मपुर थाना प्रभारी बैजनाथ चौधरी समेत 5 पुलिसकर्मियों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर दो पुलिस जवानों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मौके का फायदा उठाकर थाना प्रभारी बैजनाथ चौधरी समेत 3 जवान फरार हो गए।


बता दें कि पिछले 12 सितम्बर को SP की सूचना पर ही ब्रह्मपुर थाना ने एक कन्टेनर से लगभग 40 लाख रुपये मूल्य के अँग्रेजी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा था। शराब जब्ती के दौरान ही प्रभारी ने शराब की कुछ खेप को थाने के पास ही छुपा कर रख लिया था। जिसे मौका देख कर ठिकाने लगाया जा रहा था तभी खुद SP साहब ही सामने आ धमके। अचानक साहब को सामने देख मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया।


Copy