मकर संक्रान्ति की खुशी से पहले मातम : पटवन के दौरान किसान की निर्मम हत्या,आक्रोशित ग्रामीणों ने काटा बवाल

Edited By:  |
Brutal murder of farmer during Patwan, angry villagers create ruckus Brutal murder of farmer during Patwan, angry villagers create ruckus

SASARAM:-बड़ी खबर रोहतास जिले से है.यहां बेखौफ अपराधियों ने खेत पटवन कर रहे किसान को धारदार हथियार से हत्या कर दी।हत्या की यह घटना परस्थुआं ओपी क्षेत्र के चितैनी गांव के बधार की है.हत्या के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा.

स्थानीय लोगों ने बताया कि पटवन करने गए किसान की हत्या गला रेत कर दी गई है।मृतक किसान का नाम बबन भगत है.इस घटना से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने आरा-मोहनिया एनएच 319 को तीन घंटे से अधिक देर तक जाम रखा।तीन घंटे से जाम होने के कारण वाहनों की लंबी कतार एनएच पर लग लग गई।

परिजनों ने बताया कि बबन भगत अपने खेतों की सिंचाई के लिए मोटर लगाकर रात में पटवन कर रहा था, जहां हत्या कर शव को बधार में अपराधियों ने फेंक दिया। ग्रामीणों द्वारा शव देखे जाने के बाद हत्या की सूचना परिजनों एवं पुलिस को दी गई।वहीं परसथुआ थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों के अनुसार उनकी किसी की दुश्मनी नहीं थी। मामले की जांच की जा रही है। मामले में अपराधियों को पता लगाने हेतु डॉग स्क्वायड की टीम का सहयोग लिया जा रहा है.आक्रोशित लोगों को समझा बूझाकर पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

रोहतास से दयानंद तिवारी की रिपोर्ट


Copy