Breaking News : रांची में BSNL ऑफिस में लगी आग, करोड़ों की संपत्ति जलने का अनुमान

Edited By:  |
Breaking News: Fire breaks out in BSNL office in Ranchi, property worth crores estimated to be burnt Breaking News: Fire breaks out in BSNL office in Ranchi, property worth crores estimated to be burnt

झारखंड की राजधानी रांची में गर्मी की वजह से अगलगी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. इसबार जुमार पुल के समीप बीएसएनएल ऑफिस के स्टोर रूम आग लगी है. बीएसएनएल ऑफिस कैंपस में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेजी के साथ फैली कि पूरा बीएसएनएल कार्यालय काले धुएं से भर गया. दूर से ही धुएं का गुब्बार देखा जा रहा था. बताया जा रहा है कि बीएसएनएल कार्यालय कैंपस में रखे स्पेयर पार्ट में आग लगी है. मामले की जानकारी मिलते ही दमकल के कई वाहन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से BSNL ऑफिस में आग लगी है. लेकिन बीएसएनल परिसर में लगे केवल में आग पकड़ ली. इस वजह से आग की लपटे तेज हो गई. परिसर में झाड़ियों में भी आग लग गई. इससे आग और भयावह रूप ले लिया. हालांकि आग से कितना का नुकसान हुआ है. इसका अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन आग की भयावहता को देखते हुए वहां काम कर रहे कर्मचारियों का अंदाजा है कि करोड़ों की संपत्ति जलकर राख हुए हैं.

रांची से संतोष की रिपोर्ट..


Copy