PAWAN SINGH : पवन सिंह पर बीजेपी के सख्त तेवर!, केन्द्रीय मंत्री के बयान के बाद मचा सियासी बवाल, भाजपा ने बताया RJD का एजेंट

Edited By:  |
 BJP will expel Pawan Singh from the party  BJP will expel Pawan Singh from the party

PATNA : भारतीय जनता पार्टी से बगावती रूख अख्तियार करने वाले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह पर बीजेपी ने कड़ा रूख अख्तियार करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आरा से बीजेपी के प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद सियासी बवाल मच गया है।

बीजेपी से निकाले जाएंगे पवन सिंह !

आरा सांसद आरके सिंह ने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह को पार्टी से निकालने की बात कह सियासी माहौल को गरमा दिया है। उन्होंने कहा कि पवन सिंह अगर काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो वे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से अनुरोध करेंगे कि उन्हें पार्टी से निष्कासित करें।

केन्द्रीय मंत्री के बयान पर मचा सियासी बवाल

आरके सिंह ने दो टूक अंदाज में कहा कि यह चुनाव आरके सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा का नहीं है, ये प्रधानमंत्री का चुनाव है और हमलोगों में से कोई भी हारे या जीते, उसका प्रभाव बराबर है। इस समय पूरा NDA एकजुट है। उन्होंने कहा कि वे उपेन्द्र कुशवाहा के क्षेत्र में जाएंगे और वे भी हमारे क्षेत्र में आएंगे। NDA में हर कोई एक-दूसरे को मदद कर रहा है, जो भी संभव है, वो कर रहा है। वे काराकाट में उपेन्द्र कुशवाहा को जीत दिलाने के लिए जी-जान लगा देंगे।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता ने बताया आरजेडी का एजेंट

आरके सिंह के बयान के बाद अब बिहार बीजेपी के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पवन सिंह पर प्रहार किया है और कहा है कि वो भगोड़ा है और काराकाट में आरजेडी का एजेंट है। बिहार बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पवन सिंह को पार्टी ने आसनसोल से मौका दिया लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। अब वे काराकाट में आरजेडी का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं।

नीरज कुमार ने कहा कि वे ग्लैमर की दुनिया से राजनीति में आएं हैं लेकिन जनता सब जानती है। काराकाट से पवन सिंह के जीतने का सवाल ही नहीं है। पवन सिंह पर एक्शन का संकेत देते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग इसतरह का पार्टी विरोधी काम करते हैं, बीजेपी उनपर कार्रवाई करती है।

1 जून को काराकाट में वोटिंग

गौरतलब है कि पवन सिंह ने अबतक भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है और न बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित किया है। आपको बता दें कि काराकाट सीट पर सातवें चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है।