BIG BREAKING : सुपौल में महिला की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
big breaking big breaking

सुपौल : बड़ी खबर सुपौल से जहां त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला नदी स्थित पुरबिया बांध पर मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने महिला को गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मृतका पिंकी देवी अपने पति बेचन यादव के साथ बाजार से देर संध्या यामाहा बाइक (बी आर 50 भी 1444) से अपने पति के मामा के घर त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के कसहा गांव जा रही थी. जैसे ही वह वार्ड 15 स्थित बघला नदी के पुबरिया बांध पर पहुंची. इसी दौरान पीछे से दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने पीछा कर गोली मारकर पिंकी देवी की हत्या कर दी.

घटना के संबंध में महिला के पति बेचन यादव ने कहा कि शनिवार को जमीन का रजिस्ट्रेशन होना था. इस बाबत फोटो वगैरह कराने त्रिवेणीगंज आये थे और देर शाम में लौट रहे थे. तीन-चार साल से कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. मृतका के पति त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड 16 लालपट्टी निवासी हैं, जो अब कसहा में अपने मामा के गांव में घर बनाकर रह रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि अपने पति के साथ बाइक से जा रही महिला को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की गहन छानबीन की जा रही है. बता दें कि मौके पर घटना स्थल पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है.


Copy