BIG BREAKING : लातेहार पुलिस ने ट्रेन लूटकांड मामले में 2 महिला समेत 15 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां धनबाद रेलमंडल के लातेहार जिला अंतर्गत जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन लूटकांड मामले में पुलिस ने उद्भेदन करते हुए 2 महिला समेत 15 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों की निशानदेही पर 6 हथियार, 20 कारतूस, 20 मोबाइल, 8 बाइक, 2 बोलेरो के अलावे 49 हजार नगद और भारी मात्रा में सोना चांदी का आभूषण जब्त किया गया है.


मामले में एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि बुधवार की शाम कुछ संदिग्ध लोगों की मुवमेन्ट की सूचना प्राप्त हुई. इसके बाद गठित स्पेशल टीम द्वारा धर दबोचा गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार संदिग्धों से पूछताछ के दौरान टीम को कई अहम जानकारी हाथ लगी. इसकी निशानदेही पर टीम द्वारा लातेहार के साथ पलामू और लोहरदगा जिला के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर 15 लोगों को पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने 6 हथियार, 20 कारतूस, 20 मोबाइल, 8 बाइक, 2 बोलेरो के अलावे 49 हजार नगद और भारी मात्रा में सोना चांदी के आभूषण बरामद किया गया है. बताया कि उक्त अपराधी ट्रेन लूटकांड के अलावे लातेहार और पलामू के विभिन्न इलाकों में सड़क लूटकांड को अंजाम दे चुके हैं.


बता दें कि जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन में लूटपाट के दौरान कई यात्रियों पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिये गये थे. इसके बाद डालटेनगंज स्टेशन में घायलों को प्रारंभिक उपचार किया गया था.


Copy