Bihar News : आरा में हथियारबंद अपराधियों का तांडव, हिन्दू जागरण मंच के जिला संपर्क प्रमुख को मारी गोली

Edited By:  |
 Attack of armed criminals in Arrah  Attack of armed criminals in Arrah

BHOJPUR : भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र और गजराजगंज थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाका बैजू नगर के पास हथियारबंद अपराधियों में हिंदू जागरण मंच के जिला संपर्क प्रमुख को गोली मार दी। इस घटना में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

वहीं, युवक को गोली बाएं हाथ में लगी है। दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जख्मी से पूछताछ कर कार्रवाई में जुट गई है। जख्मी युवक नवादा थाना क्षेत्र के न्यू पुलिस लाइन स्थित राम प्रवेश पाण्डेय के 24 वर्षीय पुत्र पवन सत्यार्थी है।

घटना को लेकर पवन ने बताया कि कुछ दिन पूर्व चंदवा स्थित चाय दुकान पर एक स्टाफ से किसी दूसरे का विवाद हुआ था, जिसमें वे बीच बचाव करने के लिए गए थे। उसके बाद एक और युवक के साथ रामनवमी के दिन भी विवाद हो गया था। उसी दिन से पवन स्त्यार्थी को जान से मारने की धमकी युवक द्वारा दी जा रही थी। तभी आज बुधवार को शादी समारोह में जाने के दौरान बाइक से पीछा कर बाइक को रुकवाकर गोली मार दी।

पवन ने बताया कि शादी में जिले के पीरो गांव के तरफ जाना था, जिसे लेकर वो अपने मित्र अभिषेक के यहां जगजीवन हॉल्ट (बैजू नगर) गए थे, उसके बाद वो अपने मित्र से बात कर लौट रहे थे कि तभी लौटने के दौरान दो बाइक पर चार युवक पहुंचे और गालीगलौज के बाद मोबाइल छीनकर गोली मार दी। इस घटना में पवन ने बताया कि पिछले एक सप्ताह के अंदर दो लोगों ने गोली मारने की धमकी दी थी। अब मुझे उन्हीं दोनों लोगों पर शक है।

हालांकि पवन ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद भोजपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। दूसरी तरफ जख्मी द्वारा दिए हुए बयान के अनुसार पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर सकती है।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy