महाराजगंज से आकाश सिंह ने किया नामांकन : पर्चा भरने के बाद भरी हुंकार, कहा : नहीं है कोई चुनौती, 35 सीट जीतने का किया दावा

Edited By:  |
Reported By:
 Akash Singh filed nomination from Maharajganj  Akash Singh filed nomination from Maharajganj

CHAPRA :बिहार में लोकसभा चुनाव का शोर है। इस बीच प्रत्याशियों द्वारा लगातार नामांकन किया जा रहा है। महाराजगंज से कांग्रेस प्रत्याशी और बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश सिंह ने आज नामांकन किया। इस दौरान उनके माता-पिता भी साथ थे।

नामांकन करने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी आकाश सिंह ने सपरिवार सोनपुर स्थित बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। आकाश सिंह ने बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-पाठ करने के बाद नामांकन के लिए रवाना हुए। आकाश सिंह ने अपने माता-पिता के साथ नामांकन दाखिल किया। पर्चा भरने के बाद आकाश सिंह ने रोड शो भी किया।

नामांकन करने से पहले आकाश सिंह ने कशिश न्यूज़ से खास बात की और कहा कि यहां कोई चुनौती नहीं है और हमलोग बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो में 30 लाख नौकरी देने का वादा किया गया है, जिसे हम पूरा करेंगे। मोदी सरकार के कार्यकाल में 10 साल में 20 करोड़ नौकरियां होनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने लोगों को ठगने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि महाराजगंज क्षेत्र बिहार के बाकी इलाकों से काफी पिछड़ा है। यहां सड़कों के साथ-साथ कई मूलभूत सुविधाओं की कमी है। ये बिल्कुल शॉकिंग सा है। उन्होंने दावा किया कि हमलोग बिहार में कम से कम 35 सीटें जीतेंगे।

आपको बता दें कि महाराजगंज में आकाश सिंह का मुक़ाबला बीजेपी के उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल से है। अखिलेश सिंह कांग्रेस कोटे से राज्यसभा गए तो उनके बेटे को कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है। विदित है कि महाराजगंज राजपूत-भूमिहार की आबादी वाला इलाका है। बीजेपी नेता जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की इस क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। अब कांग्रेस ने भी जातीय समीकरण का चेहरा बनाकर युवा चेहरा को वहां से उतारा है। महाराजगंज में 25 मई को वोटिंग होनी है।


Copy