शिवहर के बाद अब मुंगेर पहुंचे JDU नेता छोटू सिंह : गांव-गांव जाकर चुनाव प्रचार को दी धार, ललन सिंह के पक्ष में की मतदान की अपील

Edited By:  |
 After ShEOHAR JDU leader Chhotu Singh now reaches Munger  After ShEOHAR JDU leader Chhotu Singh now reaches Munger

MUNGER :लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए NDA ने पूरी ताकत झोंक दी है। भीषण गर्मी और हीटवेब के बावजूद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जोरशोर से चुनाव प्रचार कर रहा है और जनता को लुभाने की कोशिश में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में जेडीयू नेता छोटू सिंह लगातार विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं और धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

शिवहर के बाद अब मुंगेर पहुंचे JDU नेता छोटू सिंह

समस्तीपुJ, शिवहर होते हुए जेडीयू नेता छोटू सिंह अब पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के क्षेत्र में पहुंचे हैं और भीषण गर्मी के बीच भी लगातार जनसंपर्क अभियान जारी रखे हुए हैं। मंगलवार को वे मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में NDA समर्थित जेडीयू प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के पक्ष में बाढ़ के वासुदेव कुटीर, मुनेश्वर कुमार उर्फ मुन्ना जी के आवास पर एक बड़ी बैठक की और लोगों को NDA के पक्ष में मतदान की अपील की।

इस दौरान छोटू सिंह के साथ समाजसेवी विनय सिंह, जदयू के राजनीतिक सलाहकार पंकज सिंह, शिव शंकर निषाद, विनोद सिंह ने भी लोगों को तीर छाप पर बदन दबाकर ललन सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। जेडीयू नेता छोटू सिंह लगातार गांव-गांव जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और NDA के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।


Copy